Search This Blog

Pages

Powered By Blogger

Friday, March 12, 2010

मैं उनके बिना रह नहीं सकता

बङा कठीन है,
खुद को जिन्दगी का अर्थ बताना,
तुझसे मिले बिना तुझे हँसाना,
रास्ते में दूर अकेला जाना,
बङा कठीन  है.

पर क्या किसी के साथ होने से, हम कुछ खोते हैं?
शायद नहीं , पर साथ नहीं होने से रोते हैं.
उनके बारे ...में पता नहीं,
पर वो भी किसी के सपने में सोते होंगे,
मैं हूँ या नहीं शायद कह नहीं सकता ,
पर इतना पता है कि मैं उनके बिना रह नहीं सकता.

आप सबको आजमा लेना, तब मुझे बता देना,
मैं वहाँ भी तुम्हारा इन्तेजार करुंगा ,
तब भी तुमसे इतना ही प्यार करुगा.



2 comments:

  1. are kuchh achha expect karte hain yaar.kya saras salil type likh rhe ho.
    waiting for the best.
    頑張ってね。。

    ReplyDelete
  2. ok , acha bole to kaisa?
    plz expain ur comment, it will really help me.

    ReplyDelete